ShayariInfinity.com

A House of Quotes & Shayari

भविष्य- Short Horror Story

भविष्य- Short Horror Story


भविष्य- Short Horror Story

Wowwww राज मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि मुंबई जैसी जगह में हमारा खुद का अपना फ्लैट है सच बताओ कितने में लिया ? तुमने लोन ज्यादा लिया होगा न ? तुम जानते हो न हम लोग ज्यादा बड़ी कीमत अफोर्ड नहीं कर सकते।कहते हुए मिताली ने राज के गले में अपनी बांहें डाल दी।

मिताली तुम्हे मुझ पर इतना भी भरोसा नहीं है। ये फ्लैट हमारे बजट में है। तुमसे ज्यादा बजट की चिंता मुझे है यार। अच्छा सुनो कंपनी के जरूरी काम से मुझे कल ही Urgent कोलकाता जाना है। तुम अकेले ही शिफ्टिंग और थोड़ा सा जो पेंटिंग का काम है न वो करवा लेना।आप तो ऐसा कह रहे हैं। जनाब जैसे हमेशा घर की शिफ्टिंग में तुम मेरी मदद करते हो। चार साल की शादी में सातवीं बार हम लोग घर शिफ्ट कर रहें है। हमेशा अकेले ही किया है।

अरे हर बार की बात अलग है तब हम लोग किराए के घर में शिफ्ट होते थे। इस बार हमारा खुद का घर होगा। खुद के घर के लिए जो सारे सपने देखे थे, सब इतनी आसानी से पूरे हो जाएंगे। सोचा नहीं था यार और अगले दिन राज अपनी कंपनी की मीटिंग के लिए कोलकता रवाना हो गया और मिताली अपने घर में साफ सफाई और पेंटिंग का काम करवा रही थी। तभी दरवाजे की घंटी बजी वो गेट खोलने गई। तो सामने एक संभ्रात बुजुर्ग महिला खड़ी थी। -भविष्य- Short Horror Story

हम मोमिता, मोमिता चटर्जी इसी फ्लोर पर फ्लैट नंबर 709 में रहते हैं। कैसे हैं आप। आपने ये फ्लैट खरीदा है या किराए से लिया है।कहते हुए महिला डरते हुए फ्लैट के अंदर झांकने लगी। मिताली बोस का इस तरह का तांक झांक करना पसंद नहीं आया। ठीक हूं मिताली ने उन्हें टालने वाली अंदाज में कहा।

भविष्य- Short Horror Story

अरे आपने मेरी बात का जवाब ही नहीं दिया। ये फ्लैट आपने किराए से लिया है। क्या? आपके परिवार में कौन कौन है हम और हमारे पति यहां पर रहने वाले हैं। कल ही मकान का Possession हमें मिला है। बहुत बड़ी गलती हो गई। ये फ्लैट श्रापित है। जितनी जल्दी हो सके यहां से चली जाओ। क्या बकवास कर रही हैं आप, अभी तक पड़ोसी होने के नाते आप की बातें सुन रही थीं, मगर मुझे इस तरह की बातें बिल्कुल पसंद नहीं हैं तुम यंग जनरेशन की यही प्रॉब्लम है तुम लोग किसी भी बात को सीरियस नहीं लेते। मगर अभी भी वक्त है। चले जाओ यहां से। अच्छी तरह से समझती हूं। आप लोगों की बातें, भूत प्रेत के नाम पर डराकर घर पर कब्जा करना चाहती हो। यदि ये फ्लैट भूतिया है तो हम लोगों के बजाए आप लोगों को यहां से चले जाना चाहिए, क्योंकि मैं इस भूत से दोस्ती करने वाली हूँ, इंसान और भूत की दोस्ती शायद आपके लिए खतरनाक साबित हो। -भविष्य- Short Horror Story

कहकर हंसते हुए दरवाजा बंद ही कर रही थी कि पिंटो और उसका साथी भागते हुए आए और बोले दरवाजा मत लगाइए। हमें यहां से जाना है ।जाना है मतलब, कहना क्या चाहते हो? अभी तो काम पूरा का पूरा बाकी है। इस तरह अधूरा काम छोड़ कर कहां जा रहे हैं।मैडम हमें जाने दो और हो सके तो अभी यहां से चले जाओ। यही आपके लिए बेहतर होगा। पेंटर और मोमिता के जाने के बाद मिताली सोचने लगी।

एक ही बात को दो अलग अलग लोग बोल रहे हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि इस बात में कोई सच्चाई हो, पड़ोसी तो हो सकता है। फ्लैट पर कब्जा करने के लिए झूठ बोल रहा हो, मगर पेंटर उसे क्या मतलब है?सोचते हुए मिताली ने तुरंत राज को फोन लगाया। मिताली तुम सौ साल जियोगी, मैं अभी तुमको याद कर रहा था। सोच रहा था। इस काम को खत्म करने में 2 से 3 दिन लग जाएगा। आज ही वह काम खत्म हो जाएगा। मीटिंग एकदम successful रही है यार, अभी तो कोई फ्लाइट नहीं है। सुबह की फ्लाइट से तुम्हारे पास आ जाऊंगा। दो दिन घर सेट करने में तुम्हारी मदद कर दूंगा। -भविष्य- Short Horror Story

राज मुझे फ्लैट के बारे में तुमसे कुछ बात करनी थी। राज हमें ये फ्लैट खाली करना ही होगा। अरे अभी घर में शिफ्ट नहीं हूं। ये और से खाली करने की बात कर रही हो। यहाँ कोई भी काम करने को तैयार नहीं है। पेंटर अचानक काम करते करते डरकर चले जाते हैं। बाई भी काम करने को तैयार नहीं। आस पड़ोस के लोग भी फ्लैट को शापित मानते हैं। कहीं सच में फ्लैट शापित तो नहीं वरना इतने सस्ते दाम पर इतना अच्छा फ्लैट नामुमकिन है।

तुम भी न पता नहीं क्या क्या सोचती हो? अरे फ्लैट के पुराने मालिक को अचानक पैसों की सख्त जरूरत थी। इसलिए उसने कम दाम में फ्लैट बेचकर अपनी जरूरत को पूरा किया है। मगर तुम बताओ तुमने पेंटिंग का काम शुरू कर दिया था, मगर मुझे कलर तक नहीं बताया। कौन सा कलर लगा रहे हो? जरा फोटो तो शेयर करो। मिताली का ध्यान फ्लैट के शापित होने के बाद से हटाने के लिए राज ने बात को घुमा दिया। -भविष्य- Short Horror Story

मिताली ने अपने फोन के जरिए वाट्सअप पर राज को दीवार की फोटो शेयर की। मगर दीवार के साथ साथ दीवार पर लगी एक घड़ी की तस्वीर भी चली गई जो काफी पुराने समय की थी और लगभग आधे घंटे बाद का समय दिखा रही थी। मिताली ये वॉल क्लॉक बहुत सुंदर लग रही है, कहां से ली ? वॉल क्लॉक, कौन सी वॉल क्लॉक की बात कर रहे हो?

तुमने जिसके भी तस्वीर शेयर की, मिताली ने अपना वाट्सअप चैक किया तो दीवार पर एक वॉल क्लॉक नज़र आई। उसने मोबाइल से नजर हटाकर दीवार पर देखा तो वहां कोई घड़ी नहीं थी।और ये घड़ी तो आगे का समय बता रही है। कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं। -भविष्य- Short Horror Story

तभी उसके मोबाइल पर एक मैसेज में फोटो आया। मैसेज Unknown नंबर से था। फोटो में कमरे के कोने की खिड़की के बाहर कोई खड़ा था। मिताली ने जैसे ही उस ओर देखा वहां कोई नहीं था। अचानक उसके मोबाइल पर एक और फोटो आया। जिसमें वह बालकनी में खड़ी थी। बाहर से समुद्र की ठंडी ठंडी हवा उसके बालों को उड़ा रही थी। अपनी इतनी खूबसूरती देख उसे बहुत खुशी हो रही थी। मगर उसे समझ नहीं आ रहा था कि ये फोटो उसके मोबाइल पर कहां से आ रही थी।

अचानक उसके मोबाइल पर एक और फोटो आई जिसमें उसके पीछे कोई खड़ा था। उसने पलटकर देखा तो कोई नहीं था। वह पागलों की तरह घर में इधर से उधर भाग रही थी कि अचानक उसके मोबाइल पर एक और फोटो आई कि किसी ने उसे बालकनी से धक्का दे दिया है। वह जमीन पर पड़ी है। ये फोटो देख तो उसकी चीख निकल गई। उसने तुरंत राज को कॉल किया।राज मुझे बहुत डर लग रहा है। कैसे भी करके तुम यहां आ जाओ मुझे तुम्हारी बहुत जरुरत है। प्लीज राज| -भविष्य- Short Horror Story

यह कहते हुए मिताली की आखों में आंसू आ गए थे। मिताली तुम तो इतनी बहादुर हो किस तरह की बातें कर रही हो, यह सब तुम्हारा वहम होगा। Just Relax ,अभी तो रात बहुत हो चुकी है। मेरा आना नामुमकिन है। कल सुबह आने की कोशिश करता हूं।यदि तुम नहीं आए तो मेरा क्या होगा। मुझे कुछ हो गया तो।

कहते हुए मिताली जोरों से चीखने लगी। मिताली, क्या हुआ कुछ तो बोलो।

यहां पर सच में कुछ भी ठीक नहीं है। कुछ तो गड़बड़ है मेरे मोबाइल पर एक के बाद एक फोटो आ रहे हैं। अभी तक तो मजाक समझ रही थी वो भी मैंने खिड़की के पास किसी को खड़ा देखा। कहीं सारी फोटो सच हो गई तो। मिताली What Rubbish, कुछ भी बकवास मत करो यार, ये Coincidence होगा। -भविष्य- Short Horror Story

भविष्य- Short Horror Story

हाँ खुद देखी सच्चाई को Coincidence का नाम देकर सच्चाई से मत भागो। दीवार पर घड़ी नहीं थी, मगर घड़ी फोटो में नजर आ रही थी। आधे घंटे पहले एक फोटो आया जिसमें कोई शख्स खिड़की के पास खड़ा था। मैंने उसे अब महसूस किया है। इसका मतलब इस घर में मेरे अलावा भी कोई है। राज मुझे आकर बचा लो कहीं, कहीं ऐसा ना हो कि आखिरी फोटो भी सच साबित हो जाए। मिताली तुम घबराओ मत जितनी जल्दी हो सके वहां से निकल जाओ। इतनी रात को कहां जाऊंगी।

अरे अड़ोस, पड़ोस कहीं भी चले जाओ, मगर ये घर छोड़ दो मिताली राज की बात मानकर घर से निकलने की कोशिश करती है। मगर घर का लॉक नहीं खुल रहा था। वह बार बार कोशिश कर रही थी, मगर नाकाम हो रही थी। अचानक उसके सामने एक साया आ गया तो वह साये से डरकर पीछे की ओर लौटने लगी। क-क कौन हो तुम, क्या चाहते हो छोड़ दो मुझे मैं खुद ही घर छोड़कर चली जाऊंगी।

Read More : More Stories

मगर वह काला साया धीरे धीरे उसकी ओर बढ़ने लगा। मिताली डरकर बालकनी में आकर खड़ी हो गई। बालकनी में आकर उसे ऐसा लगा मानो उसकी सारी परेशानियां खत्म हो गई। समुद्र से आ रही ठंडी ठंडी हवाओं उसके चेहरे को सुकून दे रही थी। वही पल को सब कुछ भूलकर समुद्र की ओर देखने लगी। अचानक वह साया उसके करीब आकर खड़ा हो गया। मिताली को अपना अंत नजदीक नजर आ रहा था, क्योंकि उसकी मौत की भविष्यवाणी बालकनी से गिरकर ही हुई थी। -भविष्य- Short Horror Story

मिताली ने वापस घर के अंदर जाने की कोशिश की तो वह साया जोरों से हंसने लगा हा हा हा हा हा  किसी के घर में बिना इजाजत के नहीं घुसते है। यह घर मेरा है। बिना मेरी इजाजत के क्यों आई हो।आपका घर मगर हमने तो ये घर खरीदा है।

विदेश से आने वाले अपने बच्चे के इंतजार में मेरी लाश महीनों यहां पड़ी कंकाल बन गई और आज भी मुझे उसके लौटकर आने का इंतजार है। भले ही ये फ्लैट तुम्हें देकर मुझसे मुक्ति पाना चाह रहा था, मगर जब तक अपने बेटे को अपने पास ना पा लूं, मुझे मुक्ति नहीं मिलेगी। तुम्हें जाना ही होगा। इस घर में मेरे सिवा कोई नहीं रह सकता। कह कर उस साये ने मिताली को बालकनी से धक्का दे दिया। कुछ देर के बाद मिताली ठीक वैसे ही नीचे जमीन पर मरी पड़ी थी जैसा उसने अपने आप को फोटो में देखा था।


Don`t copy text!